मनोरंजन

अनुष्का-विराट ने भी आलिया-रणबीर जैसा ही किया, इस शर्त पर पैपराजी को दिखाई बेटे अकाय की झलक

[ad_1]

Image Source : X
अनुष्का-विराट ने दिखाई अकाय की पहली झलक

अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली हाल ही में अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। अनुष्का ने लंदन में बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है। अपने दोबारा पेरेंट्स बनने के खुशखबरी का एलान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक बयान जारी कर के दिया था। वहीं जब से ये खबर सामने आई है, तबसे ही फैंस अकाय को देखेने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फैंस लंबे समय से अकाय की पहली झलक देखने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में अब कपल ने फैंस को अपने बेटे अकाय का चेहरा दिखाने का फैसला किया है।

अनुष्का-विराट ने दिखाई अकाय की पहली झलक 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पैप्स को अपने बेटे अकाय की पहली झलक दिखा दी है। पोस्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में अपने दोनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए थे। इस दौरान हमेशा की तरह कपल अपने बच्चों को कैमरे से दूर रखते हुए पैपराजी से मिले और उनसे बातचीत भी की। इतना ही नहीं वायरल हो रहे पोस्ट के मुताबिक इस दौरान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पैपराजी को बेटे अकाय की झलक भी दिखाई। लेकिन तस्वीर लेने से मना कर दिया। वहीं  अनुष्का शर्मा  ने इस दौरान ये वादा भी किया कि वो जल्द ही पैप्स को पोज देने के लिए सामने आएंगी जब उनके बच्चे साथ नहीं होंगे। वहीं आपको याद होगा कि, इससे पहले, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी सिर्फ पैपराजी को ही बेटी राहा की पहली झलक फोन में दिखाई थी और इस दौरान उन्होंने ने भी उनसे फोटो न खींचने की गुजारिश की थी।

अनुष्का-विराट ने पोस्ट शेयर कर दी थी खुशखबरी

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जॉइन पोस्ट शेयर कर अकाय के आने की खुशखबरी दी थी। कपल ने पोस्ट में लिखा था कि – ‘बेहद खुशी और प्यार से हम आपको खुशखबरी दे रहे हैं कि 15 फरवरी को हमारे घर बेबी बॉय और वामिका के छोटे भाई अकाय का जन्म हुआ है। हम इस वक्त में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे हमें प्राइवसी देने का भी आग्रह करते हैं। प्यार, विराट और अनुष्का।’ 

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link