मनोरंजन

Kota Factory | टीवीएफ के कोटा फैक्ट्री को पूरे हुए 5 साल, जबरदस्त कहानी ने जीता था दर्शकों का दिल

[ad_1]

Loading

मुंबई: द वायरल फीवर का शो कोटा फैक्ट्री के रिलीज को 16 अप्रैल को 5 साल पूरे हो चुके हैं। कोटा फैक्ट्री वेब सीरीज में स्टूडेंट्स की कहानियां दिखाई गई। यही वजह है कि कोटा फैक्ट्री ने पूरे देश के दर्शकों के दिलों को जीता। टीवीएफ ने कोटा की गलियों से एक कहानी लाई है, जहां हर साल कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी के लिए सबसे ज्यादा संख्या में युवा छात्र आते हैं। ऐसे में इस कहानी से आज के युवाओं अच्छी तरह से जुड़ाव महसूस कर पाते हैं।

टीवीएफ ने कोटा फैक्ट्री को सबसे जबरदस्त तरीके से स्क्रीन पर लाया है। इस वजह से सीरीज को देश भर के दर्शकों का प्यार कर समर्थन मिला है। शायद यही वजह है कि टीवीएफ ने आईएमडीबी के टॉप 250 लिस्ट में अपनी जगह बना ली है।

कोटा फैक्ट्री के शानदार 5 साल पूरे होने पर, टीवीएफ ने सीरीज के खूबसूरत पलों को कैद करते हुए एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। इसमें हमें सीरीज को फिर से जीने का मौका मिलता है। साथ ही इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि कोटा फैक्ट्री के 5 साल का जश्न मनाते हुए! बच्चे 2 साल में कोटा से निकल जाते हैं! कोटा सालों तक बच्चों से नहीं निकलता!

द वायरल फीवर ने पंचायत, गुल्लक, एस्पिरेंट्स और कई अन्य शानदार वेब कंटेंट लेकर आए हैं, जो न सिर्फ टीवीएफ के बल्कि इंडियन कंटेंट की दुनिया में भी बेस्ट हैं। ऐसे में आने वाले दिनों में टीवीएफ पंचायत, गुल्लक, एस्पिरेंट्स और कई दूसरे वेब कंटेंट के नए सीजन लेकर आने वाला है। बता दें कि टीवीएफ इकलौता प्रोडक्शन हाउस है जो भारतीय कहानियों को बयान करने में बहुत अच्छा है।



[ad_2]

Source link