मनोरंजन

भिखारी जैसा दिखने वाला ये शख्स है सुपरस्टार, आखिर क्यों बना लिया है ऐसा हाल?

[ad_1]

Image Source : INSTAGRAM
धनुष।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में नजर आ रहा शख्स एक भिखारी की तरह ही लग रहा है। ये शख्स कोई आम आदमी नहीं, बल्कि सुपरस्टार है। ये कोई और नहीं साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष हैं। अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर धनुष को क्या हो गया है। आखिर उन्होंने अपना ये क्या हाल बना लिया है। एक्टर फटेहाल में क्या कर रहे हैं? इन सभी सवालों का जवाब आपको मिलेगा और साथ ही बताएंगे कि ये तस्वीर कहां से सामने आई और क्यों वायरल हो रही है। 

धनुष ने खुद शेयर की ये तस्वीर

तमिल सुपरस्टार धनुष ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीर शेयर की है। इसमें अभिनेता को अस्त-व्यस्त और बिखरे हुए बाल वाले लुक में देखा जा सकता है। वो किसी भिखारी की तरह ही लग रहे हैं।  धनुष को बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ एक दीवार के सामने खड़े होकर कैमरे की ओर देखते हुए दिखाया गया है। दीवार पर धार्मिक चित्र में भगवान शिव को अन्नपूर्णा से भिक्षा प्राप्त करते हुए दिखाया गया है। इस लुक में उन्होंने काफी मैले कपड़े पहने हैं, जो फटे भी हैं। 

फैंस का रिएक्शन

बता दें, एक्टर धनुष की ये तस्वीर उनकी आनेवाली फिल्म ‘कुबेर’ के पोस्टर के लिए ली गई है, यानी उन्होंने अपना ये हाल अपकमिंग फिल्म के लिए बनाया है। सामने आए इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने अलग-अलग भाषाओं में पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका ये अनोखा और एकदम हटके दिखने वाला लुक नजर आ रहा है। इससे साफ हो गया है कि एक्टर इसी अवतार में फिल्म में भी नजर आएंगे। एक्टर के फिल्म के पोस्ट को देखने के बाद फैंस अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘धनुष राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के लिए तैयार हैं।’ एक फैन ने लिखा, ‘एक्टर के लिए रिस्पेक्ट बटन होनी चाहिए।’ एक शख्स ने लिखा, ‘इस किरदार में रॉक करने के लिए तैयार हैं अन्ना।’ एक्टर का ये लुक इतना प्रभावी है कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

यहां देखें पोस्ट

रश्मिका भी नजर आएंगी फिल्म में

गोदावरी’, ‘हैप्पी डेज’ और ‘लव स्टोरी’ जैसी तेलुगू फिल्मों के लिए मशहूर ‘कुबेर’ निर्देशक शेखर कम्मुला और धनुष के बीच यह पहला कोलैब है। फिल्म में धनुष के अलावा नागार्जुन, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ‘कुबेर’ को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। तमिल, तेलुगू, हिंदी, कन्नड़ और मलियालम में फिल्म रिलीज होगी। और इसका संगीत ‘पुष्पा’ फेम देवी श्री प्रसाद ने दिया है

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link