मनोरंजन

Madgaon Express | कुणाल खेमू ने बताया आखिर उन्होंने क्यूं अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म का नाम रखा मडगांव एक्सप्रेस

[ad_1]

फिल्म के डायरेक्टर कुणाल खेमू (फाइल फोटो)

Loading

मुंबई: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म “मडगांव एक्सप्रेस” अपने रिलीज के समय से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। इसका सबसे बड़ा सबूत यह है कि दिन ब दिन इसकी कमाई में इजाफा होता जा नजर आ रहा है। बता दें कि फिल्म ने अपने रिलीज के साथ ही खुद को साल की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म के रूप में सेट किया। इतना ही नहीं इसने अपनी अलग तरह की कहानी से सभी को इंप्रेस करने के साथ, एक अलग तरह का अनुभव भी दिया है। ऐसे में, फिल्म के डायरेक्टर कुणाल खेमू को उनके शानदार डायरेक्शन के लिए, जबकि फिल्म की लीड कास्ट दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी और नोरा फतेही को शानदार एक्टिंग के लिए तारीफ मिलना बनता है।

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कुणाल खेमू ने फिल्म के टाइटल को ‘ मडगांव एक्सप्रेस ‘ रखने के पीछे की वजह बताई। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं इसे मडगांव एक्सप्रेस नाम देना चाहता था, क्योंकि मुझे इसका पूरा आइडिया बहुत ही पसंद है। मैं फिल्म के क्लाइमेक्स को ट्रेन पर करना चाहता था। मुझे नहीं पता था कि मैं इसे कैसे करूंगा, लेकिन मैं ट्रेन को फिल्म का एक महत्वपूर्ण पहलू बनाए रखना चाहता था। बस यही मेरा बेसिक आइडिया था। और जब मैंने इसे लिखना शुरू किया, तब सबसे जरूरी बात यह जानने की थी कि सबसे पहले इन तीन दोस्तों को ढूंढा जाए, और वे क्या थे, और उनकी फ्रेंडशिप कैसी थी और वे कैसे सही जगह पर वापस आए, जहां से उन्होंने छोड़ा था।

फिल्म में कुणाल ने अपने विजन को बेहद साफ तरीके से पेश किया है। इस तरह से फिल्म ने साल की एक बड़ी हिट के रूप में अपनी जगह बना ली है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 27.57 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया है। तीन हफ्तों में इसने अपनी मजबूत पकड़ बनाई रखी है, और अब अपने चौथे हफ्ते में भी वह दर्शकों को एंटरटेन करने और कलेक्शन को बढ़ाने की तरफ आगे बढ़ रही है।

दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी अभिनीत मडगांव एक्सप्रेस ने दर्शकों को अपनी हंसी और मस्ती भरे रोमांच के रंग में सराबोर कर दिया है। फिल्म के लिए हर तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स आया है, और दर्शक अपने दोस्तों और परिवारों के साथ बड़े पैमाने पर फिल्म देखने आ रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखा रही है और इसके द्वारा की गई कमाई फिल्म को मिल रहे प्यार का सबूत हैं।



[ad_2]

Source link