मनोरंजन

Box Office Collection | बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां का दबदबा, मैदान के कलेक्शन में सुधार, जानें क्रू का हाल

[ad_1]

Loading

मुंबई: ईद 2024 के मौके पर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ ने एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, कमाई के मामले में बड़े मियां छोटे मियां मैदान से आगे निकल गई है। ऐसे में अब फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन की शुरुआती आकड़े निकलकर सामने आए हैं।

बड़े मियां छोटे मियां का कलेक्शन
निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां लगातार सोशल मीडिया में हलचल मचाई हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार की एक्टिंग हमेशा की तरह दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। बड़े मियां छोटे मियां ने तीसरे दिन 5.55 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 28.8 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

मैदान ने की इतने की कमाई
अजय देवगन की फिल्म मैदान ने कलेक्शन के मामले में बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं कर पाई। हालांकि, फिल्म के तीसरे दिन के कमाई के मामले में थोड़ा सुधार आया है। मैदान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 4.02 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म ने अब तक कुल 14.12 करोड़ रुपये कलेक्शन किया है। हालांकि, अब फिल्म को वीकेंड का फायदा मिल रहा है और उम्मीदें हैं कि फिल्म रविवार को भी अच्छी कमाई कर सकती है।

क्रू का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की स्टारर फिल्म ‘क्रू’ 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। क्रू ने 16वें दिन 1.16 करोड़ रुपये की कमाई की है, फिल्म ने अब तक 66.89 रुपये का कलेक्शन कर लिया है।



[ad_2]

Source link